मात्र 5.37 की कीमत में खरीदें Maruti की यह धाकड़ कार, मिलेगा 35kmpl का माइलेज 

Maruti Suzuki Celerio Car : भारतीय आटोमोबाइल मार्केट में मारुति सुजुकी कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ अपनी शानदार Maruti Suzuki Celerio कार को लांच किया है। मारुति कंपनी द्वारा लांच की गई फोर व्हीलर हमेशा ग्राहकों को अपने और आकर्षित करती है और Maruti Suzuki Celerio में भी आपको कुछ ऐसे ही तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। Maruti Suzuki Celerio कार में कंपनी ने 35 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दिया है। 

Maruti Suzuki Celerio कार में मिलेंगे यह फिचर्स 

भारतीय मार्केट में प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च की गई Maruti Suzuki Celerio के फीचर्स काफी बेहतरीन है। Maruti Suzuki Celerio कार में कंपनी ने 7.5 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम का इस्तेमाल किया है और साथ ही आपको इस धांसू कार में रेडिएंट फ्रंट ग्रिल, शार्प हेडलाइट यूनिट और फॉग लाइट केसिंग भी देखने को मिल जाता है। Maruti Suzuki Celerio कार में आपको 15 इंच के अलॉय व्हील का इस्तेमाल किया है और इसमें आपको बॉडी कलर्ड रियर बंपर, फ्लुइड लुकिंग टेललाइट्स और एक कर्वी टेलगेट भी मिलेगा। 

Maruti Suzuki Celerio का इंजन और सेफ्टी फीचर्स 

Maruti Suzuki Celerio कार में कंपनी ने 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि इस धांसू कार में 66hp की अधिकतम पावर और 89nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। Maruti Suzuki Celerio कार के इंजन को कंपनी ने पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। Maruti Suzuki Celerio के माइलेज की बात की जाए तो इस तगड़ी फोर व्हीलर में आपको पावरफुल इंजन के साथ 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देखने को मिल जाता है वहीं CNG वेरिएंट में आपको 35 किलोमीटर का माइलेज मिल जाएगा। 

Maruti Suzuki Celerio की कीमत 

मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा इस तगड़ी फोर व्हीलर को काफी कम बजट रेंज के भीतर भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है और अगर आप वर्तमान में Maruti Suzuki Celerio को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको यह दिवाली के पर्व पर डिस्काउंट ऑफर के चलते मात्र 5.37 लाख रुपए की कीमत में मिल जाएगी। Maruti Suzuki Celerio कार पर कंपनी 52,000 रूपए का डिस्काउंट दे रही है वही साथ में आपको ₹3000 का अतिरिक्त डिस्काउंट और 5000 रूपए का स्क्रैपेज बोनस भी देखने को मिल जाता है। इस प्रकार आप सस्ती कीमत में Maruti Suzuki Celerio को अपना बना सकते हैं।

like to read : 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आया Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन, फीचर्स में करेंगा सबको फेल 

like to read : BOB Personal Loan : मात्र 5 मिनट में आधार कार्ड से लें 2 लाख तक का लोन, जानें यह आसान प्रक्रिया 

Leave a Comment