200MP कैमरे में iPhone को फेल करने आ गया Motorola 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी में सबसे खास

5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटो रोला द्वारा जल्द ही Motorola Moto Edge 60 5G को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है जो की एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के मामले में सबसे जबरदस्त होने वाला है। कंपनी अपने स्मार्टफोन को 6000mAh की बैटरी के साथ में ऑफर करेगी। कंपनी अपने से स्मार्टफोन की चार्जर क्षमता को भी सबसे बेहतर बनाएगी। चलिए जानते हैं स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola Moto Edge 60 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 144hz के रिफ्रेश रेट के साथ में आने वाली 6.74 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्पले देखने को मिल सकती है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 का प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है। कंपनी अपने स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में पेश कर सकती है।

Motorola Moto Edge 60 5G स्मार्टफोन कैमेरा क्वॉलिटी

स्मार्टफोन के अंदर कंपनी 8K क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाले कैमरे का इस्तेमाल कर सकती है। यह स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ में देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन के अंदर 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 48MP के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस मिल सकता है।

Motorola Moto Edge 60 5G स्मार्टफोन की बैटरी

बैटरी की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें शानदार चार्ज सपोर्ट का इस्तेमाल करेगी। यह स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ में 100 वाट के चार्ज में देखने को मिल सकता है।

Motorola Moto Edge 60 5G स्मार्टफोन की कीमत

कीमत और लॉन्च को लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं रखी गई है, बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्मार्टफोन को 2025 तक मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत 32,000 रुपए के आसपास बताई जा रही है।

Also Read:

200MP धांसू कैमरा के साथ आ गया Redmi का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 15 मिनट में होगा चार्ज

Leave a Comment