80km रेंज के साथ Bajaj कि इस बाइक ने मचाया बवाल, धाकड़ लूक में Honda से ख़ास

भारत के मशहूर ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज टू व्हीलर का निर्माता कंपनी बजाज द्वारा Bajaj Platina 110 बाइक को 2024 के अपडेटेड वर्जन के साथ में लॉन्च किया गया है जो की शानदार फीचर्स में देखने को मिल रही है। अगर आप भी अपने लिए सस्ते बजट के अंदर शानदार माइलेज वाली कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह बाइक सबसे बेहतर होगी। क्योंकि इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी माइलेज और इसकी इंजन क्षमता है। यह बाइक कीमत के मामले में भी सबसे सस्ती है। चलिए जानते हैं बजाज की इस बाइक के बारे में जानकारी।

Bajaj Platina 110 बाइक के फीचर्स

बजाज की इस बाइक की फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर ट्यूबलेस टायर के साथ में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है। इसके साथ में इसकी कुछ वेरिएंट में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है। यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में देखने को मिलती है। आकर्षक लोग के लिए कंपनी ने इसमें एलईडी डीआरएलएस और एलईडी हेडलाइट का इस्तेमाल किया है। यह बाइक कलर वेरिएंट में भी सबसे खास है।

Bajaj Platina 110 बाइक का माइलेज

माइलेज के मामले में बजाज कि बाइक को सबसे बेहतर बताया जा रहा है, क्योंकि यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है। बजाज की यह बाइक इस माइलेज क्षमता के साथ में 115.45 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन के साथ में आती है। यह बाइक 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिलती है।

Bajaj Platina 110 बाइक प्राइस

सस्ते बजट में भारतीय मार्केट में नई बाइक तलाश कर रहे लोगों के लिए बजाज प्लैटिना 110 अपडेटेड मॉडल में सबसे बेहतर होने वाली है, क्योंकि यह बाइक मात्र ₹75000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च की गई है।

Also Read:

Brezza का बाजा बजाने आ गई Hyundai की धाकड़ लुक वाली कार, 30km माइलेज में कीमत सबसे कम

Leave a Comment