200MP कैमरे के साथ आ रहा है Nokia का बेस्ट 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 15 मिनट में होगा चार्ज

नोकिया स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया द्वारा जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। नोकिया का अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia Best 5G स्मार्टफोन के नाम से मार्केट में मशहूर होगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस स्मार्टफोन की अधिक जानकारी सामने नहीं रखी है। अभी तक यह स्मार्टफोन के नाम को लेकर भी खुलासा नहीं किया गया है। अपकमिंग स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ में शानदार फीचर्स में देखने को मिलेगा।

Nokia Best 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेस्ट बनाने के लिए इसमें 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 144hz के रिफ्रेश रेट का इस्तेमाल करने का फैसला किया है। इस स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 15 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाएगा। कंपनी अपने स्मार्टफोन के अंदर बेस्ट प्रोसेसर का भी इस्तेमाल करेगी। इस स्मार्टफोन के अंदर ip68 की रेटिंग भी देखने को मिल जाएगी।

Nokia Best 5G स्मार्टफोन केमेरा

कैमरा की बात करें तो अपकमिंग स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी सबसे जबरदस्त होगी। इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस का इस्तेमाल कर सकती है। इसके अलावा इसके फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। यह स्मार्टफोन 120W के चार्जर के साथ में देखने को मिलेगा।

Nokia Best 5G स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें तो अपकमिंग स्मार्टफोन कीमत के मामले में सबसे जबरदस्त होने वाला है। बताया जा रहा है कि नोकिया का अपकमिंग स्मार्टफोन भारतीय मार्केट के अंदर ₹50000 तक की कीमत के साथ में लॉन्च हो सकता है।

Also Read:

गरीबों के बजट में आया 200MP कैमरा वाला Vivo Y36 Pro स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी चलेगी 2 दिन

Leave a Comment