iPhone के चर्चे खत्म करने आ गया Samsung का तूफानी 5G स्मार्टफोन, चार्मिंग लुक में सबसे खास

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में Samsung A36 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है जो की एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिलता है। सैमसंग का यह बेस्ट स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के मामले में सबसे बेस्ट है। अगर आप भी अपने लिए सैमसंग का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रही है तो आपको एक बार ही स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए। जो की 25 वाट के चार्जर के साथ में बेहतरीन बैटरी सपोर्ट करता है।

Samsung A36 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

सैमसंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में देखने को मिल जाती है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम और गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन प्रोसेसर के मामले में भी सबसे बेस्ट है। इसमें samsung Exynos 1380 का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

Samsung A36 5G स्मार्टफोन बैटरी

बैटरी की बात करें तो सैमसंग कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर बैटरी को बेहतर बनाने के लिए 25 वाट के चार्जर का इस्तेमाल किया है। इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने एक बार चार्ज होकर दो दिन तक चलने वाली 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है।

Samsung A36 5G स्मार्टफोन कैमरा

सैमसंग स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इस स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस 8 मेगापिक्सल कैमरा वाइड एंगल सेंसर लेंस के साथ में 5 मेगापिक्सल के माइक्रो सेंसर लेंस में आता है।

Samsung A36 5G स्मार्टफोन क़ीमत

कीमत की बात करें तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन कम कीमत के साथ में मिलता है। सैमसंग कंपनी ने भारतीय मार्केट के अंदर अपने इस स्मार्टफोन को मात्र ₹22500 की शुरुआती कीमत के साथ में लॉन्च किया है। जो कि इस कीमत में सबसे सस्ता और बेहतर स्मार्टफोन है।

Also Read:

Iphone पर कहर बनकर आ गया Moto का धांसू लुक वाला 5G स्मार्टफोन, 126W चार्जर से 10 मिनट में होगा चार्ज

Leave a Comment