OnePlus की कैमरा क्वालिटी फेल करने आया Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, 5200mAh बैटरी में सबसे ख़ास

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी काफी तेजी के साथ में अपने पोर्टफोलियो के अंदर वृद्धि कर रही है। Realme द्वारा Realme 13 Pro 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। अपने लिए रियलमी का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार रियलमी के इस 13 प्रो 5G स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए। जो की एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में देखने को मिलता है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल किया है।

Realme 13 Pro 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

रियलमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में आने वाली 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले देखने को मिल जाती है। रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में आता है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।

Realme 13 Pro 5G स्मार्टफोन कैमेरा क्वॉलिटी

रियलमी स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस और 8 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में स्मार्टफोन के अंदर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

Realme 13 Pro 5G स्मार्टफोन बैटरी

रियलमी 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो कंपनी अपने स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें फास्ट चार्जर सपोर्ट का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 45 वाट के चार्जर के साथ में 5200mAh की बैटरी में देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन को चार्ज होने में 40 मिनट का समय लगता है।

Realme 13 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर आप भी अपने लिए रियलमी का कोई नया स्मार्टफोन कम कीमत के साथ में खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ में मात्र ₹23,300 की कीमत के साथ में यह स्मार्टफोन सबसे बेहतर होगा।

Also Read;

200MP कैमरे के साथ आ रहा है Nokia का बेस्ट 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 15 मिनट में होगा चार्ज

Leave a Comment