OnePlus की ठाट खत्म करने आया Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन, 80W चार्जर से 25 मिनट में होगा चार्ज

शानदार फीचर्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ में वीवो कंपनी ने Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया है जो की 128 जीबी स्टोरेज और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट में सबसे ज्यादा मार्केट में मशहूर हो रहा है। इस स्मार्टफोन का 80 वाट का चार्जर सबसे बेस्ट है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो आपको एक बार इस स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए। जो की 4K क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है।

Vivo T3 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 6.77 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 120 के रिफ्रेश रेट के साथ में गोरिल्ला ग्लास और पंच होल डिस्प्ले के साथ में आता है। इसी के साथ में कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। बात करें प्रोसेसर की तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 का प्रोसेसर मिलता है।

Vivo T3 Pro 5G कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर कैमरा क्वालिटी को बेस्ट बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस का इस्तेमाल 8 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस में किया है। इसमें अल्ट्रा लाइट भी देखने को मिल जाती है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo T3 Pro 5G बैटरी

वीवो स्मार्टफोन की बैटरी की चर्चा करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 30 मिनट के समय के अंदर चार्ज होने वाली 5500mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो की 80 वाट के चार्जर के साथ में आती है।

Vivo T3 Pro 5G प्राइस

यह स्मार्टफोन 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में सबसे बेहतर स्मार्टफोन है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को मार्केट में 128 जीबी स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में मात्र ₹25,000 की कीमत के साथ में लॉन्च किया है।

Also Read:

लड़कियों को लुभाने आ गया 200MP कैमरे वाला Redmi 5G स्मार्टफोन, 120W चार्जर से 15 मिनट में होगा चार्ज

Leave a Comment