200MP धांसू कैमरे के साथ आया Moto 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ सबसे खूबसूरत

5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ में नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज Moto Edge Stylus 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। यह स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल की कैमरा क्वालिटी के साथ में सबसे बेहतर स्मार्टफोन है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के साथ में इसकी बैटरी क्षमता को भी जबरदस्त बनाया है। स्मार्टफोन का लुक भी काफी शानदार है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Moto Edge Stylus 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन के अंदर 6.70 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में देखने को मिल जाती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 15 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी अपने स्मार्टफोन के अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 के प्रोसेसर कभी इस्तेमाल कर सकती है।

Moto Edge Stylus 5G स्मार्टफोन कैमेरा

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी अपने स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी को बेस्ट बनाने के लिए इसमें 200 मेगापिक्सल के 10x जूम क्वालिटी वाले कमरे का इस्तेमाल करेगी। इसके अंदर 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस भी देखने को मिल सकता है। फ्रंट में कंपनी 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे सकती है।

Moto Edge Stylus 5G स्मार्टफोन बैटरी

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए फास्ट चार्जर सपोर्ट का इस्तेमाल करने का फैसला किया है। इस स्मार्टफोन के अंदर 120W के चार्जर के साथ में आने वाली 3 दिन तक चलने वाली 6000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है।

Moto Edge Stylus 5G स्मार्टफोन की कीमत

कीमत को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से जानकारी सामने नहीं आई है, बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 2025 तक लॉन्च हो सकता है। इसकी संभावित कीमत 512 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट में ₹30000 के आसपास बताई जा रही है।

Also Read:

Also Read:

गरीबों के बजट में आया 200MP धांसू कैमरे वाला Redmi स्मार्टफोन, 67W चार्जर से 35 मिनट में होगा चार्ज

Leave a Comment