iPhone की कैमरा क्वालिटी फेल करने आया Oppo का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 6400mAh बैटरी में सबसे खास

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो द्वारा जल्दी मार्केट Oppo K12 Plus 5g स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा। जो की शानदार फीचर्स और बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिलेगा। रिपोर्ट की माने तो ओप्पो का अपकमिंग स्मार्टफोन शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी भी होने वाली है, क्योंकि इसमें 6400mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी जो की 3 दिन तक चलने में सक्षम होगी। चलिए जानते हैं इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी।

Oppo K12 Plus 5g स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को शानदार बनाने के लिए इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में लॉन्च करने का फैसला किया है। इसमें इन डिस्पले फिंगरप्रिंट के साथ में गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के देखने को मिल जाएगा। यह 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 के प्रोसेसर के साथ में एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम में देखने को मिलेगा।

Oppo K12 Plus 5g की कैमेरा क्वॉलिटी

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी को शानदार बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस का इस्तेमाल करने का फैसला किया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाएगा।

Oppo K12 Plus 5g की बैटरी

बैटरी और चार्जर क्षमता की बात करें तो इसमें कंपनी 80 वाट के चार्जर के साथ में आने वाली 6400mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। यह स्मार्टफोन एक सिंगल चार्ज में 3 दिन तक चलने की क्षमता रखेगा।

Also Read:

108MP कैमरे के साथ आ रहा है Samsung का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी में सबसे खूबसूरत

Leave a Comment