256GB स्टोरेज वाला Moto स्मार्टफोन मिल रहा है सस्ते में, 5000mAh बैटरी में OnePlus से बेस्ट

कम कीमत के साथ में मोटो कंपनी ने अपना सबसे शानदार Moto G55 स्मार्टफोन चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कम कीमत के साथ में शानदार कैमरा क्वालिटी में देखने को मिल रहा है। अगर आप भी अपने लिए कम कीमत में कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन सबसे बेहतर होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देखने को मिल जाता है । कंपनी ने इसमें 5000mAh की बैटरी भी उपलब्ध करवाई है।

Moto G55 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 6.49 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 120hz के रिफ्रेश रेट में ऑफर किया है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7025 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। मोटो स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ में 33 वाट के चार्जर में मिलता है।

Moto G55 स्मार्टफोन कैमेरा क्वॉलिटी

इस सस्ते स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस के साथ में मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के अंदर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया गया है।

Moto G55 स्मार्टफोन की कीमत

सस्ते में नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए इसको सबसे बेहतर बताया जा रहा है। क्योंकि यह स्मार्टफोन 256 जीबी स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में 16500 रुपए की कीमत में पेश किया गया है।

Also Read:

धांसू लुक के साथ में Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन ने मचाया बवाल, 45 मिनट के चार्ज में चलेगा 48 घंटे

Leave a Comment