OnePlus की खटिया खड़ी करने आया Realme का सस्ता 5G स्मार्टफोन, 64MP कैमरे में सबसे खूबसूरत

रियलमी मोबाइल निर्माता कंपनी ने 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में आने वाले Realme 11X 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए कम कीमत के साथ में 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला रियलमी स्मार्टफोन सबसे खास होने वाला है। रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन कम कीमत और शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ में देखने को मिलता है। चलिए जानते हैं रियलमी के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी।

Realme 11X 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

रियलमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में देखने को मिल जाती है। यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ में देखने को मिल जाता है। रियलमी ने अपने इस 5G स्मार्टफोन के अंदर मीडियाटेक डायमनसिटी 6100 प्लस के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। रियलमी स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिल जाता है।

Realme 11X 5G स्मार्टफोन कैमेरा

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो रियलमी के स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस के साथ में देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाला कैमरा दिया गया है।

Realme 11X 5G स्मार्टफोन बैटरी

रियलमी स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी के साथ में आने वाले 33 वाट के चार्जर का इस्तेमाल किया है।

Realme 11X 5G स्मार्टफोन की कीमत

कीमत को लेकर बात करें तो रियलमी ने अपने इस 5G स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथी लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज वाली वेरिएंट में मात्र ₹15000 की कीमत के साथ में मिल जाता है।

Also Read:

256GB स्टोरेज वाला Moto G85 स्मार्टफोन मिल रहा है सस्ते में, 5000mAh बैटरी चलेगी 2 दिन

Leave a Comment