सिर्फ ₹6,999 की कीमत में खरीदें Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, मात्र 30 मिनट में फूल चार्ज होकर चलेगा 2 दिन 

दुनिया भर में अपनी कैमरा क्वालिटी और डिजाइन के लिए मशहूर चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme लगातार अपने ग्राहकों के लिए तगड़े से तगड़े 5G स्मार्टफोन लांच कर रही है। अगर आप अभी के समय में कम बजट रेंज के भीतर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए Realme C55 Smartphone एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इस तगड़े स्मार्टफोन को कंपनी ने काफी कम बजट रेंज के भीतर शानदार फीचर्स के साथ लांच किया है जो भारतीय मार्केट में तेजी से पॉपुलर हो रहा है। 

Realme C55 Smartphone में ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स और प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ 64 मेगापिक्सल की शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है और साथ ही इस स्मार्टफोन की शानदार डिजाइन के साथ-साथ Realme C55 Smartphone में आपको दमदार प्रोसेसर भी मिलेगा। चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हैं कि आपको इस स्मार्टफोन में क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं और आप कितनी कीमत में Realme C55 Smartphone को खरीद सकते हैं। 

Realme C55 Smartphone की शानदार कैमरा क्वालिटी 

बात की जाए रियलमी कंपनी द्वारा लांच किए गए Realme C55 Smartphone की कैमरा क्वालिटी की तो कंपनी ने इस तगड़े स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा दिया है और साथ ही आपको 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी देखने को मिल जाता है। Realme C55 Smartphone में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का अनुभव बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा दिया है। यह कैमरा सेटअप Realme C55 Smartphone को बेहतर बनाता है। 

Realme C55 Smartphone की बैटरी क्वालिटी 

कम बजट रेंज और नए सेगमेंट के साथ लॉन्च किए गए Realme C55 Smartphone की बैटरी क्वालिटी को देखा जाए तो इसमें आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी और साथ ही स्मार्टफोन को जल्दी चार्ज करने के लिए कंपनी ने 48W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से आप Realme C55 Smartphone को मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं और यह आपको 2 दिनों तक कॉलिंग टाइम देने की क्षमता रखता है। Realme C55 Smartphone में आपको 6.9 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलेंगी जो कि 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती हैं। 

Realme C55 Smartphone की कीमत 

अगर आप इस तगड़े स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बिल्कुल भी सोने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी ने Realme C55 Smartphone में काफी कम बजट रेंज के भीतर तगड़े तगड़े फीचर्स का इस्तेमाल किया है। Realme C55 Smartphone की शुरुआती कीमत ₹8000 बताई जा रही है लेकिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आप इस तगड़े स्मार्टफोन को मात्र 6000 रूपए की कीमत में खरीद सकते हैं। Realme C55 Smartphone की खरीदी पर HDFC बैंक कार्ड उपयोग करने पर आपको 1000 रूपए की अतिरिक्त छूट भी मिलेंगी।

like to read : Anganwadi Bharti 2024 | आंगनवाड़ी में 10000 पदों पर भर्तियां

Leave a Comment