200MP कैमरा से मात्र ₹11,999 की कीमत में लांच हुआ Poco का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स भी लाजवाब 

Poco M6 Plus Smartphone : भारतीय मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और धमाकेदार कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े से तगड़े स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं और इसी के चलते मार्केट में सभी स्मार्टफोन से मुकाबला करने के लिए Poco कंपनी ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 200 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ कम बजट रेंज के भीतर अपना Poco M6 Plus Smartphone लांच किया है। इस तगड़े स्मार्टफोन में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है और साथ ही ग्राहकों को काफी कम बजट रेंज के भीतर यह स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है। चलिए जानते हैं Poco M6 Plus Smartphone के फीचर्स क्या क्या है। 

Poco M6 Plus Smartphone की कैमरा क्वालिटी 

Poco कंपनी द्वारा नए सेगमेंट के साथ लॉन्च किए गए Poco M6 Plus Smartphone की कैमरा क्वालिटी को देखा जाए तो इस तगड़े स्मार्टफोन में ग्राहकों को 200 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है और साथ ही आपको 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर और 16 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर इस स्मार्टफोन में मिलेगा। Poco M6 Plus Smartphone के फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस तगड़े स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा मिलने वाला है जो आपकी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग को बेहतर बनाने में मदद करेगा। 

Poco M6 Plus Smartphone में मिलेंगे यह फिचर्स 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी poco तेजी से मार्केट में अपने पॉपुलर स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जो ग्राहकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। Poco M6 Plus Smartphone में भी ग्राहकों को 6.79 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिल जाती है और साथ ही कंपनी ने डिस्प्ले को 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च किया है। Poco M6 Plus Smartphone के प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन को दमदार बनाने के लिए कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 का पावरफुल प्रोसेसर भी दिया है और साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम और 256 जीबी रोम स्टोरेज के साथ लांच किया है।‌ 

Poco M6 Plus Smartphone की कीमत 

Poco M6 Plus Smartphone को कंपनी ने 6GB+128GB और 8GB+128GB वेरिएंट के साथ आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स और कम बजट रेंज के भीतर लॉन्च किया है। Poco M6 Plus Smartphone की कीमत भारतीय मार्केट में 11,999 रूपए बताई जा रही है वहीं अगर आप अधिक स्टोरेज वाला वेरिएंट लेते हैं तो इसके लिए आपको हजार रुपए अधिक देने होंगे। Poco M6 Plus Smartphone में आपको 5030mAh की पावरफुल बैटरी भी देखने को मिलेगी और साथी आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

like to read : सिर्फ ₹6,999 की कीमत में खरीदें Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, मात्र 30 मिनट में फूल चार्ज होकर चलेगा 2 दिन 

like to read : 200MP कैमरा के साथ गरीबों के बजट में आया Redmi का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स भी सबसे बेस्ट 

Leave a Comment